Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

लाडनूं में बाईक चोर गैंग सक्रिय- बाईक चोरियों का तांता लगा, दिन दहाड़े शहर के व्यस्त स्थानों से चोर उड़ा रहे मोटर साईकिलें, पुलिस जांच में जुटी, एएसआई नारायण सिंह, एचसी गजेन्द्र सिंह और टोडाराम कर रहे हैं चोरों की तलाश

लाडनूं में बाईक चोर गैंग सक्रिय-

बाईक चोरियों का तांता लगा, दिन दहाड़े शहर के व्यस्त स्थानों से चोर उड़ा रहे मोटर साईकिलें,

पुलिस जांच में जुटी, एएसआई नारायण सिंह, एचसी गजेन्द्र सिंह और टोडाराम कर रहे हैं चोरों की तलाश

जगदीश यायावर। लाडनूं (kalamkala.in)। लाडनूं क्षेत्र में पिछले कई दिनों से मोटर साईकिल चोरी की घटनाएं बढ गई हैं। ऐसा लगता है कि कोई चोर गिरोह सक्रिय होकर बाईक चोरी की घटनाओं को सफलतापूर्वक अंजाम दे रहा है। दिनदहाड़े और व्यस्ततम कहे जाने वाले क्षेत्रों से चोरों द्वारा हाथ साफ किया जाना चिंतनीय है। लगातार वाहन चोरियों के होने से लोग अपने वाहनों को लेकर सशंकित और भयभीत हैं।

स्टेशन रोड से दिनदहाड़े चोरों ने बाईक चुराई

यहां स्टेशन रोड पर रसगुल्ला हाउस के सामने की गली में सोने की दुकान में काम करने वाले एक युवक की मोटर साईकिल कोई चोर उड़ा कर ले गया। यहां आस पास में सीसी टीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। इस बारे में अरबाज खां पुत्र हबीब खां कायमखानी निवासी मगरा बास ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि वह रसगुल्ला हाऊस के सामने गली में सोने की दुकान में काम करता है। 7 मई को सुबह करीब 10 वह काम पर आया तो अपनी मोटर साईकिल स्पलेण्डर प्लस आरजे 44 एसएफ 7396 को गली के बाहर दुकान के पास खड़ा किया था। करीब 1.30 बजे जब उसने वापस घर जाने के लिये अपनी मोटर साईकिल को देखा तो वहां मोटर साईकिल नहीं मिली। थी। आसपास पता करने पर भी मोटर साईकिल का कोई पता नहीं लगा। किसी अज्ञात व्यक्ति मोटर साईकिल को चुरा कर ले जा चुका था। उस बाईक पर अरबाज नाम लिखा हुआ था।
जहां मोटर साईकिल खडी थी, वहां पास के घरों में व दुकानों पर कैमरे भी लगे हुये हैं। इस रिपोर्ट को दर्ज किया जाकर जांच कार्य एसआई नारायणसिंह को सौंपी गई है।

घोड़ावत होस्पिटल के पास से चोर बाईक ले उड़े

दूसरी रिपोर्ट गणपत पुत्र रुपाराम सिद्ध निवासी दूकर तहसील बीदासर ने पुलिस को दी है, जिसमें बताया है कि 7 मई को सुबह करीब 11 बजे वह अपने गांव दूंकर से मोटरसाईकिल नम्बर आरजे 44 एस डी 5008 स्पलेण्डर प्लस लेकर घोड़ावत होस्पिटल लाडनूं आया, जहां उसकी माताजी भर्ती थी। वह अपनी माता के लिए खाना लेकर आया था। वह अपनी मोटर साईकिल को घोड़ावत हास्पिटल के बाहर खड़ी करके अन्दर अपनी माता के पास चला गया था। जब दोपहर करीब 2 बजे वापस आया तो वहां से मोटर साईकिल गायब थी। इधर-उधर काफी खोजबीन के बावजूद मोटरसाईकिल नहीं मिली, कोई अज्ञात चोर उसे उड़ा कर ले गया। मामले की जांच एचसी गजेन्द्रसिंह कर रहे हैं।

हाईवे पर सैनिक कोलेज मे परीक्षा देने आए छात्र की बाईक उड़ाई

तीसरी घटना में हाईवे पर सैनिक स्कूल के पास गली में खड़ी बाईक को चोर उड़ा ले गए। इसकी रिपोर्ट विकास सिसोदिया पुत्र सुभाष चन्द सांसी, निवासी लोडसर ने देकर बताया है कि वह 9 मई को सैनिक कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष का पेपर देने अपने गांव लोडसर से अपने पिता की मोटरसाईकिल स्पलेण्डर प्लस नम्बर आर.जे 44 एस.एफ 1809 को लेकर करीब 11 बजे सैनिक कॉलेज लाडनूं पहुंचा और मोटरसाईकिल को सैनिक स्कूल के पास की गली में खड़ी कर कॉलेज के अन्दर चला गया। जब करीब 4.30 बजे पेपर देकर वापिस आया तो उसे अपनी मोटरसाईकिल उस गली में नहीं मिली। आसपास की गलियों में व बाजार में मोटरसाईकिल की खोजबीन करने पर भी उसका कोई पता नही चला। कोई उसकी मोटर साईकिल चुरा कर ले गया। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट की जांच एचसी गजेन्द्रसिंह कर रहे हैं।

कासण में घर के सामने से स्कूटी गायब की

एक अन्य वारदात को स्थानीय पुलिस ने न्यायालय अतिरिक्त मुख्य न्यायिक से परिवाद प्राप्त करने पर दर्ज किया है। इस परिवाद को भेराराम कालेरा पुत्र गिरधारीराम कालेरा जाति जाट निवासी कासण ने नामजद अभियुक्त छोटूराम पुत्र भूराराम जाट बिरड़ा निवासी सुनारी के विरुद्ध पेश कर बताया कि उसकी एक स्कूटी हीरो डस्टन 125 जिसके रजिस्ट्रेशन नम्बर आर.जे. 37 एस.वाई. 3470 है, वह उसके गांव कासण में घर के बाहर खड़ी थी। अगली सुबह जब वह घर से बाहर निकला तो स्कूटी घर के बाहर नही मिली। आस पड़ौस के लोगों से पूछा तो पता लगा कि उसकी स्कूटी को अभियुक्त छोटूराम पुत्र भूराराम चुराकर ले गया। जब तथा उसने व रिश्तेदारों ने स्कूटी वापस मांगी, तो उसने कहा कि स्कूटी को उसने चुरा लिया है, अब जो होता है, कर लो। स्कूटी के ऑरिजनल कागजात भी स्कूटी की डिग्गी में ही थे। रिपोर्ट में बताया है कि इस वारदात की रिपोर्ट पुलिस थाना लाडनूं में दी, पर कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की गई। फिर रिपोर्ट को रजिस्टर्ड डाक से एसपी को भेजा, लेकिन पुलिसछ ने कुछ नहीं किया। तब इस परिवाद को न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय के आदेश से पुलिस थाना लाडनू़ं ने प्रकरण पंजीबद्व किया। अब इसकी जांच का भार एचसी टोडाराम को सौंपा गया है।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy