Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को मजबूत बना कर मैदान में उतरें- पर्यवेक्षक विधायक संजयसिंह, करणी निवास पैलेस में इकट्ठा कार्यकर्ताओं की बैठक ली, करणी सिंह के लिए हुई खुल कर पैरवी

सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को मजबूत बना कर मैदान में उतरें- पर्यवेक्षक विधायक संजयसिंह,

करणी निवास पैलेस में इकट्ठा कार्यकर्ताओं की बैठक ली, करणी सिंह के लिए हुई खुल कर पैरवी

लाडनूं (कलम कला न्यूज)। आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रख कर लाडनूं विधानसभा क्षेत्र के लिए लगाए गए पर्यवेक्षक गुजरात विधायक संजयसिंह महिंदा शनिवार को पूर्व विधायक स्व. मनोहरसिंह के जोहड़ स्थित निवास पर एकत्र हुए कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। इस अवसर पर करणी सिंह को टिकट देने की मांग भी की गई। विधायक संजय सिंह ने किसी को टिकट देने का आश्वासन देने के बजाए संगठन के काम में सबके लगने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन को मजबूत बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करना होगा और आगामी चुनाव के लिए तैयारी करने की जरूरत है। पार्टी से जिस को भी टिकट मिले, सभी मिलकर उसका सहयोग करें व पार्टी को विजय बनाएं। करणीसिंह ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कार्य किये हैं, वे सभी बहुत सहरानीय कार्य है। पार्टी जिसको भी टिकट देगी, हम सभी लोग मिलकर उसका सहयोग करेंगे।

करणीसिंह के लिए टिकट पर जोर

इस अवसर पर पूर्व उप प्रधान बजरंगसिंह लाछड़ी ने कहा, पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग को ध्यान रखते हुए जिताऊ उम्मीदवार को ही टिकट दी जानी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से वोटर लिस्टों में नामों की जांच करने, युवा मतदाताओं के नाम ज्यादा से ज्यादा जुड़वाने पर ध्यान देने की जरूरत बताई। भाजपा के पूर्व शहर मण्डल अध्यक्ष हनुमान मल जांगिड़ ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में 36 कौम के लोग पूर्व विधायक मनोहरसिंह के साथ थे और अब उनके पुत्र करणीसिंह के भी साथ रहेंगे। पूर्व पालिका उपाध्यक्ष पूर्व जिला परिषद सदस्य हनुमान प्रसाद शर्मा ध्यावा ने कहा, पार्टी की जीत के लिए सभी का साथ जरूरी है। सरपंच संघ के अध्यक्ष गणेश चबराल ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार में सभी सरपंच बहुत परेशान हैं। पूर्व विधायक मनोहरसिंह को तीन बार विधायक बनने का अवसर लाडनूं की जनता ने दिया। उसी प्रकार उनके पुत्र करणीसिंह को चुनाव में मौका देना चाहिए। एससी मोर्चा के जिला संयोजक नेमाराम भानावत ने करणीसिंह को लाडनूं का सुयोग्य और जिताऊ उम्मीदवार बताया।

अल्पसंख्यकों ने साथ रहने का दिया भरोसा

भाणु खां टाक ने लाडनूं का सबसे प्रभावी व जिताऊ उम्मीदवार करणीसिंह को बताया।पार्षद इदरीश खां ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज के सभी लोग हमेशा मनोहरसिंह के साथ रहे थे। अब भाजपा से करणीसिंह को टिकट दिया जाने पर भी मुस्लिम पूरा साथ निभाएंगे। इब्राहिम खां ने पार्टी के साथ रहने और करणीसिंह या अन्य को टिकट मिलने पर विजयी बनाने की बात कही। बलजी बिसायती ने अल्पसंख्यकों की ओर से खुल कर करणीसिंह को समर्थन की बात कही।

ये सब रहे उपस्थित

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष गजेन्द्रसिंह ओड़ींट, बीआरओ के उप महानिदेशक आशुसिंह लाछड़ी, जिला प्रवक्ता राजेन्द्रसिंह धोलिया, पार्षद सुरेन्द्र जांगिड़, सरपंच भवानीसिंह, मूलसिंह छपारा, भाजपा के पूर्व महामंत्री नारायणलाल शर्मा, हुकमसिंह गणोड़ा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष ताजू खां मोयल, एडवोकेट गोरधनसिंह डाबड़ी, एडवोकेट गोविन्दसिंह कसुम्बी, पार्षद मोहनसिंह चौहान, मदनगोपाल नवहाल, एडवोकेट रविंद्रसिंह दुजार, एडवोकेट दिलीपसिंह सांडास, जावेद खान, मोहनसिंह जोधा आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के पूर्व शहर मण्डलअध्यक्ष नीतेश माथुर ने किया।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

प्रदेश का सबसे शोषित वर्ग है पत्रकार, सरकार की पूरी उपेक्षा का है शिकार, अधिस्वीकरण पर पैसे वालों का अधिकार, सब सुविधाओं से वंचित हैं सात हजार पत्रकार, आईएफडब्ल्यूजे के प्रदेशाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह ने बयां की हकीकत 

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy