Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

95 प्रतिशत को बेवकूफ बनाकर, सिर्फ 5 प्रतिशत चालाक हैं सता पर काबिज- मेघवाल, ईमानदार व स्वच्छ राजनीति के वादे के साथ मैदान में उतरे बसपा के नियाज मोहम्मद टिकट के बाद लाडनूं पहुंचने पर समारोह पूर्वक स्वागत, 51 किग्रा की माला पहनाई

95 प्रतिशत को बेवकूफ बनाकर, सिर्फ 5 प्रतिशत चालाक हैं सता पर काबिज- मेघवाल,

ईमानदार व स्वच्छ राजनीति के वादे के साथ मैदान में उतरे बसपा के नियाज मोहम्मद टिकट के बाद लाडनूं पहुंचने पर समारोह पूर्वक स्वागत, 51 किग्रा की माला पहनाई

लाडनूं। बहुजन समाज पार्टी द्वारा लाडनूं में टिकट घोषित करके नियाज मोहम्मद खान को मैदान में उतारा गया है। प्रत्याशी बनने के बाद उनके जयपुर से लाडनूं आने पर यहां शहरिया बास मदरसा चैक में एक समारोह का आयोजन किया जाकर समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम में एससी, एसटी, सर्वसमाज के बुजुर्ग एवं युवाओं द्वारा 51 किलो की माला पहनाकर नियाज का स्वागत व अभिनन्दन किया गया। इस मौके पर भाजपा के पूर्व वाईस चैयरमैन भाणु खान टाक, कांग्रेस के मोहिदीन खान पाड़ियान सहित आधा दर्जन लोगों ने अपने समर्थकों के साथ बसपा जॉइन की।

आम आदमी को राजनीति से दूर करने की नीति अनुचित

इस स्वागत सभा में बसपा के प्रदेश महासचिव पुखराज मेघवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस आम व्यक्ति को राजनीति से दूर रखना चाहती है। वे लोगों को भ्रमित करते हैं और राजनीति को खराब बता कर उससे दूर करते हैं। इस प्रकार वे लोगों को उनके अधिकारों से वंचित करने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के 5 प्रतिशत चालाक लोग सत्ता पर काबिज हैं, वे देश की 95 प्रतिशत भोली जनता को बेवकूफ बनाकर राज कर रहे हैं। दोनों पार्टियों ने महंगाई व अत्याचार से शोषण किया है। मेघवाल ने इनसे मुक्ति का संकल्प लेने की जरूरत बताई। प्रभुराम ने बाबा साहेब अम्बेडकर के संविधान पर पूरा अमल करने की आवश्यकता बताई और कहा कि इससे देश को सोने की चिड़िया बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अब ‘वोट हमारा- राज तुम्हारा’ की नीति को नहीं चलने दिया जाएगा। उन्होंने अपने इतिहास व पूर्वजों को नहीं भूलने की नसीहत देते हुए कहा कि अपने इतिहास को भलने पर तरक्की की संभावनाएं समाप्त हो जाती है। उन्होंने बसपा को 36 कौम की पार्टी बताया।

मैं नफरत और बुराई को मिटाने आया हूं

प्रत्याशी नियाज मोहम्मद खान ने कहा कि हमें नफरत की राजनीति करने के बजाय आपसी नफरत को मिटाकर शांति, सौहार्द व प्रेम का संदेश देना है। भ्रष्ट नेताओं का सफाया करने से ही हमारा देश फिर से सोने की चिड़िया बन सकता है। उन्होंने कहा कि कोई भी जाति खराब नहीं होती, जातिवाद करना खराब होता है। उन्होंने स्वच्छ व ईमानदार राजनीति की नई इबारत लिखने की शुरुआत करने की घोषणा की। नियाज माहम्मद ने वोट व सपोर्ट की अपील करते हुए कहा कि वे एक-एक वोट का खयाल रखेंगे और आपके एक भी वोट को बेकार नहीं जाने देंगे।

विकास के नाम पर समस्याओं का अम्बार लगा

नानू खां दौलतखानी ने कांग्रेस के विधायक व उनके साथी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए तथा कहा कि लाडनूं को विकास के बजाए पीछे धकेलने का काम किया गया है। दौलतखानी ने बताया कि लाडनूं में भ्रष्टाचार व दलाली के काम में बढावा आया है। यहां सिवरेज के नाम पर लोगों को परेशान करने का काम किया जारहा है। सड़के तोड़-तोड़ कर छोड़ दी गई है और जो काम किया जा रहा है, वह सही नहीं है। लेकिन यहां कोई सुनने वाला नहीं है। शहर मे ंपहले इकान्तरे पानी आता था और अब एक-एक सप्ताह से भी ज्यादा समय बीत जाता है, इससे लोग पेयजल के लिए तरसने लगे हैं। पानी के लिए आए करोड़ों के बजट का क्या होता है, इस बारे में किसी को कोई पता नहीं चलता और समस्या पहले से बढ कर रहती है। उन्होंने मुस्लिम को नगर पालिका का अध्यक्ष बनाकर मुस्लिमों को राजी करने की चेष्टा की, लेकिन उसे आज तक ठीक ढंग से काम नहीं करने दिया गया। दौलतखानी ने माजीसा तालाब, जावा बास की सिटी डिस्पेंशरी आदि विभिन्न समस्याओं की आवाज भी उठाई।

ये सब रहे उपस्थित

कार्यक्रम में नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष भाणूं खां टाक, पार्षद प्रतिनिधि मोहिदीन खां पाड़ियान, रामेश्वर मेहरड़ा, हरजीराम सोलंकी, सीताराम, नाहर सिंह, महावीर, रामेश्वर बावरी, पुखराज मेघवाल, महावीर प्रसाद, गणेश, शिवनारायण मेघवाल, अनवर छींपा, हबीब खां, जाकिर बिसायती, कासम खां, नजीर खां, सलीम खां मोयल, अनवर सिलावट, मुन्ना सिलावट, हाकम अली, जहांगीर हाथीखानी, असगर अली आदि बड़ी संख्या में लोग और बसपा के पदाधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मोहम्मद अली ने किया।
kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy