Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

युवती के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी कुकर्मियों ने- लाडनूं की युवती से 4 महिनों तक गुरूग्राम व सूरतगढ में करवाया देह व्यापार, लाडनूं में घर से उठाया 27 वर्षीय युवती को, गैंगरेप के बाद नशे के इंजेक्शन लगा कर करवाते थे दुष्कर्म, सूरतगढ़ के रोहिताश स्वामी, कमली और हरियाणा के जमाल गांव के करणा के खिलाफ मामला दर्ज

युवती के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी कुकर्मियों ने-

लाडनूं की युवती से 4 महिनों तक गुरूग्राम व सूरतगढ में करवाया देह व्यापार,

लाडनूं में घर से उठाया 27 वर्षीय युवती को, गैंगरेप के बाद नशे के इंजेक्शन लगा कर करवाते थे दुष्कर्म,

सूरतगढ़ के रोहिताश स्वामी, कमली और हरियाणा के जमाल गांव के करणा के खिलाफ मामला दर्ज

लाडनूं। राजस्थान में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश के हर कोने से रोजाना गैंगरेप, दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। प्रदेश के नागौर जिले के लाडनूं में एक युवती के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी गई। कुछ युवक पीडिता को उसके घर से उठाकर ले गए। बाद में उसके साथ गैंगरेप किया गया। गैंगरेप के बाद युवती से देह व्यापार कराया गया।
लाडनूं थाना क्षेत्र से इस युवती को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप करने और उसके बाद नशे के इंजेक्शन देकर चार महीने तक उससे देह-व्यापार करवाने का यह मामला सामने आया है। तीन युवकों ने इस 27 वर्षीय युवती को उसके घर से उठाया और गुरुग्राम के एक होटल में ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इसके बाद युवती से देह व्यापार करवाया गया। इस दौरान उसे बेहोशी का इंजेक्शन देकर पहले होटल में और बाद में एक गांव में रखा गया। इसके चलते युवती की हालत इतनी खराब हो गई कि उसका हिमोग्लोबिन का स्तर महज 1.0 पर पहुंच गया। युवती को सोमवार देर शाम चूरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के लगातार ब्लीडिंग होने के कारण अभी तक उसका मेडिकल तक नहीं हो पाया है।

नशे के इंजेक्शन लगा कर करवाते थे देहव्यापार

अस्पताल में भर्ती पीड़िता के परिजनों ने बताया कि वह नागौर जिले के लाडनूं थाना इलाके में स्थित अपने ननिहाल में रहती है। अप्रैल महीने में उसे सूरतगढ़ निवासी रोहिताश स्वामी, कमली और हरियाणा के जमाल गांव का करणा घर से सोते हुए को उठाकर गाड़ी में डालकर हरियाणा के गुरुग्राम ले गए। वहां उसे एक होटल में रखा गया। पहले आरोपी रोहिताश और करणा ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती को बंधक बनाकर उसे बेहोशी के लिए नशे के इंजेक्शन लगाए जाते और बार-बार रेप किया जाता। बाद में ये आरोपी अन्य लोगों से भी रुपए लेकर उसका रेप करवाने लगे। पीड़िता को एक महीने गुडगांव में रखने के बाद उसे सूरतगढ़ के एटा ले जाया गया, वहां भी उसे नशे का इंजेक्शन लगाकर एक कमरे में बंद करके रखा जाता। यहां भी लोगों से रुपए लेकर रोहिताश, कमली और करणा उसके साथ दुष्कर्म करवाते। यह सिलसिला 4 महीनों तक चलता रहा। एक दिन मौका पाकर पीड़िता ने चार्जिंग में लगे रोहिताश के मोबाइल से अपने पापा को फोन किया और आपबीती बताई।

लाडनूं पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छुड़ाया

परिजन 27 सितंबर को लाडनूं पुलिस की मदद से पीड़िता को वहां से छुड़ाकर अपने साथ लेकर आए। पुलिस को दी गई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि आरोपी उससे जबरन देह व्यापार कराते। उसे धमकी दी गई कि अगर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो उसके परिवार को जान से मरवा देंगे। लाडनूं की महिला पुलिस डेस्क ने गत 29 सितंबर को पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला आईपीसी की धारा 366, 342, 376-डी, 457 और 120-बी में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच डीडवाना के डीएसपी गोमाराम कर रहे हैं। परिजनों ने बताया कि पिछले 10 दिनों से युवती के ब्लीडिंग हो रही है, इसलिए उसे अब चूरू के राजकीय भरतिया जिला अस्पताल भर्ती रखा गया है। पीड़िता चूरू के सदर थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है और लाडनूं में ननिहाल मे रहती थी।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

प्रदेश का सबसे शोषित वर्ग है पत्रकार, सरकार की पूरी उपेक्षा का है शिकार, अधिस्वीकरण पर पैसे वालों का अधिकार, सब सुविधाओं से वंचित हैं सात हजार पत्रकार, आईएफडब्ल्यूजे के प्रदेशाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह ने बयां की हकीकत 

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy