Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

अबकी बार सवा चार सौ से अधिक सीटें केंद्र में आने का विश्वास जताया, भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने किया लाडनूं के डेढ दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क, मोदी नेतृत्व की सराहना कर केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई

अबकी बार सवा चार सौ से अधिक सीटें केंद्र में आने का विश्वास जताया,

भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने किया लाडनूं के डेढ दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क, मोदी नेतृत्व की सराहना कर केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई

जगदीश यायावर। लाडनूं (kalamkala.in)। नागौर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष डा. ज्योति मिर्धा ने अपने दल-बल सहित लाडनूं विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा करके जन सम्पर्क किया। लाडनूं विधानसभा क्षेत्र के इस जनसम्पर्क कार्यक्रम में उन्होंने ग्राम हुड़ास, ढिंगसरी, सिलनवाद, खामियाद, सींवा,खंगार, रताऊ, निम्बी जोधां, मालगांव, गेनाणा, बल्दू, सांवराद, छपारा, बालसमन्द, बाकलिया, दुजार, मंगलपुरा, डाबड़ी, जसवंतगढ़ गांवों में जनसंपर्क व बैठकें आयोजित करके आमजन को सम्बोधित किया।

जसवंतगढ के पानी की समस्या के लिए पहल की घोषणा

जसवंतगढ में सभा को सम्बोधित करते हुए डा. मिर्धा ने कहा कि पूरे जिले में पानी की समस्या का हल करवाने और पेयजल की प्रचुर व्यवस्था करने का कार्य प्राथमिकता से करवाएंगी। उन्होंने इस सम्बंध में केन्द्र की योजनाओं और राज्य सरकार के कदमों की जानकारी भी दी। उन्होंने जसवंतगढ़ की पेयजल समस्या के लिए प्रभारी जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी से बात करने का भरोसा दिलाया। मिर्धा ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने वाले व्यक्ति को सदैव सम्मान और संतुष्ट करने का विश्वास भी दिलाया। इस दौरान उन्होंने अपने प्रतिपक्षी उम्मीदवार के बदलते बयानों और प्रचार के बदले हुए तरीकों पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने एक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें वह प्रत्याशी कहता है कि ‘अबकी बार हाथ में बोतल’, यह सुनते ही दिमाग में परिवार की बर्बादी का चित्र उभर जाता है। इस पर लोग ठहाका मारकर हंस पड़े। मिर्धा ने आमजन के नारे ‘अबकी बार चार सौ पार’ को दोहराते हुए इस बार सवा चार सौ से ऊपर सीटें आने की भविष्यवाणी भी कर डाली। उन्होंने मोदी सरकार कै कार्यों की जमकर सराहना भी की और विकसित भारत के लक्ष्य के लिए मोदी का साथ देने की अपील की। उन्होंने कहा कि अब तक उन्होंने परबतसर, मकराऊ, जायल, लाडनूं के जितने भी गांवों में सम्पर्क किया, सभी जगह भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल बना हुआ है। इस अवसर पर भाजपा नेता करणीसिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह ओड़ींट, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंजना शर्मा व सहकारिता प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महामंत्री जगदीश यायावर, कृषि मंडी प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश बागड़ा ने भी सम्बोधित किया।

जन सम्पर्क में ये सब रहे साथ

जन सम्पर्क के कार्यक्रम के दौरान उनके साथ लाडनूं से भाजपा प्रत्याशी रहे ठाकुर करणीसिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह ओड़ींट, पूर्व प्रधान जगन्नाथ बुरड़क, भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के सदस्य जगदीश सिंह राठौड़, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष नाथूराम कालेरा, भाजपा महिला मोर्चा की वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सुमित्रा आर्य, भाजपा कृषि उपज मंडी प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश बागड़ा, किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष देवाराम पटेल, डा. नानूराम चोयल, केशाराम हुडा, भाजपा की पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंजना शर्मा, मनीषा शर्मा, जिला परिषद के पूर्व सदस्य गोरधन सिंह डाबड़ी, हनुमान प्रसाद शर्मा ध्यावा, भाजपा के क़ृषि मंडी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महामंत्री जगदीश यायावर, सरपंच गणेश चबराल, प्रेमाराम सिकराली, गोविंद सिंह कसूम्बी आदि उपस्थित रहे।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy