Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

लाडनूं में 8 नकाबपोश हमलावरों ने लोहे के सरियों से हमला करके फाईनेंस ऑफिस संचालक का सिर फोड़ा व हाथ तोड़ा, जानलेवा हमले में लाॅक तोड़ा, दरवाजे के शीशे तोड़े अंदर घुस कर सरिए बरसाए, फिर पीड़ित के भाग कर घर में घुसने पर घर के अंदर घुस कर सिर फोड़ा

लाडनूं में 8 नकाबपोश हमलावरों ने लोहे के सरियों से हमला करके फाईनेंस ऑफिस संचालक का सिर फोड़ा व हाथ तोड़ा,

जानलेवा हमले में लाॅक तोड़ा, दरवाजे के शीशे तोड़े अंदर घुस कर सरिए बरसाए, फिर पीड़ित के भाग कर घर में घुसने पर घर के अंदर घुस कर सिर फोड़ा

लाडनूं। यहां एक फाईनेंस आफिस संचालक पर 8 नकाबपोश हमलावरों ने जानलेवा हमला कर सरियों से सिर फोड़ा व हाथ तोड़ डाला। उन्होंने आफिस के दरवाजे, ताले भी तोड़े। हमलावरों ने आफिस के अलावा घर में भी घुस कर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मौका देखा है और जांच की जा रही है। घायल व्यक्ति के पुलिस ने पर्चा बयान दर्ज किए हैं। इस सम्बंध में आसपास में लगे सीसी टीवी कैमरों को खंगाले जाने पर वारदात का रिकाॅर्ड प्राप्त हुआ है, जो जांच कार्य में सहायक बनेगा।

आफिस का गेट व ताला तोड़ा, अंदर घुस कर किया हमला

घटनानुसार शहर के जोधा का बास स्थित मंगलम फाईनेंस के आफिस में नौ बाईक सवारों ने लोहे के सरियों से हमला करके आफिस संचालक को जान से मारने की कोशिश की और उसका एक हाथ तोउ़ डाला व सिर फोड़ दिया। घटना गुरूवार को दोपहर करीब 2 बजे की है, जिसमें आठवीं पट्टी लूंकड़ भवन की तरफ से तीन बिना नम्बरों की बाईक पर 8 नकाबपोश हमलावर आए और आते ही फाईनेंसर के आफिस पर हमला करके उसके शीशे के मजबूत दरवाजे का लाॅक तोड़ कर उखाड़ दिया और शीशे तोड़ डाले। फिर आफिस के अन्दर घुस कर अंदर मौजूद शिवराज सिंह जोधा पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उनके साथ आफिस के अंदर अलताफ नामक युवक और था, जिसे उन्होंने कुछ नहीं किया। इस अचानक आनन-फानन में किए गए हमले में शिवराज सिंह निकल कर पास ही स्थित अपने घर में घुसा, लेकिन हमलावरों ने उसके पीछेे ही दौड़ कर घर के अन्दर घुस कर उस पर हमला किया और उसके सिर पर प्राणघातक वार किए, जिसमें हाथ आड़े देने से उसका हाथ भी टूट गया। जब तक पिरवार के लोग कुछ समझ पाते व नीचे आ पाते, उससे पहले ही सभी हमलावर वहां से अपनी बाईक लेकर फरार हो गए। परिजनों ने पीछा भी किया, लेकिन उन्हें पकड़ा नहीं जा सका।

पुलिस ने पीड़ित के बयान लिए व मौका देखा

घटना के तत्काल बाद लहुलुहान व घायल शिवराज सिंह को यहां राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां उसका एक्सरे किया गया और उपचार किया गया। पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर उसके पर्चा बयान लिए हैं। थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह राव ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लिया। एचसी गजेन्द्र सिंह, रामस्वरूप विश्नोई, सलीम मोहम्मद आदि ने भी मंगलम फाईनेंस के आफिस जाकर टूटे हुए दरवाजे, ताले, बिखरे हुए शीशे तथा पास के घर के भतर पहुंच कर मौके पर बिखरे हुए खून आदि का जायजा लिया और घटना के बारे मेंं लोगों से पूछताछ की।

सीसी टीवी में कैद हुई हमलावरों की वारदात

इस घटना के बारे में पास के सीसी टीवी फुटेज देखे जाने पर दोपहर 2.05 पर ये हमलावर नकाब लगाए आते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने आते ही वहां खड़ी एक बाईक को धक्का देकर नीचे जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद दरवाजा लाॅक होने से नहींं खुलने पर उसे सरियोंं से चोटें पहुंचा कर तोड़ कर अंदर घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं। तीन जने बाईक लेकर स्टार्ट किए खड़े रहे और छह जनों ने मिलकर इस वारदात केा अंजाम दिया।

घायल के पििता ने दी रिपोर्ट

घायल युवक के पिता गोविंद सिंह पुत्र भागीरथ सिंह राजपूत निवासी वार्ड नंबर 16 ने लाडनूंं पुलिस थाना में उपस्थित होकर रिपोर्ट देते हुए बताया कि गुरुवार करीब दोपहर 2:00 मेरे पुत्र शिवराज अपने भाई के कार्यालय में बैठा हुआ था कि अचानक तीन मोटरसाइकिल सवार होकर 7-8 बदमाश हाथों में सरिए लेकर ऑफिस में घुस गए वह उसके साथ गंभीर मारपीट की, जिससे उसके सिर और दाहिने हाथ पर चोट आई है। अज्ञात व्यक्तियों द्वारा ऑफिस में घुसकर हमला किया गया, जो सभी नकाबपोश बदमाश थे। गंभीर अवस्था में घायल शिवराज को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसको अन्यत्र रेफर किया गया है।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy