Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

लाडनूं में जी का जंजाल बने सीवरेज चैंबर के कवर को कौन करेगा दुरुस्त, सड़कों का लेबल बिगाड़ कर हादसों का सबब बने ये कवर, एक युवक का पैर टूटा

लाडनूं में जी का जंजाल बने सीवरेज चैंबर के कवर को कौन करेगा दुरुस्त,

सड़कों का लेबल बिगाड़ कर हादसों का सबब बने ये कवर, एक युवक का पैर टूटा

लाडनूं (अबू बकर बल्खी, पत्रकार )। शहर में करोड़ों रुपये की लागत से चल रहा सीवरेज कार्य आमजन की परेशानी बढाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहा। यहां मुख्य मार्गों व गलियों में सीवरेज के चैंबर पर रखे गए कवर (ढक्कन) सड़क की सतह से कहीं ऊपर कहीं नीचे ऊबड़़-खाबड़ छोड़ देने से वेवाहन चालकों के लिए परेशानी और हादसे का कारण बन रहे हैं। एक युवक का तो पैर ही टूट गया और अनेक लोग आएदिन चोटिल होते हैं।
सीवरेज में बरती जा रही लापरवाही के चलते शहर के मुख्य बस स्टैंड, गौरव पथ, करंट बालाजी मार्ग, तेली रोड़, जावा बास, कुम्हारों का बास, मालियों का बास सहित अनेक स्थानों पर बहुत बुरा हाल है। यहां सीवरेज कार्य के दौरान तोड़ी गई सड़कों को सही ढंग से रिपेयर नहीं किया गया है व अनेक स्थानों पर सीवरेज के चैंबर सड़क की सतह से बिना लेवल लिए ऊपर-नीचे छोड़ दिये है, उन चैम्बरों पर ढक्कन ऐसे ही रख कर छोड़ दिया गया, उन्हें फिट नहीं किए जाने से वे पूरे रास्ते को ही उबड़ खाबड़ बना रहे हैं और वाहन चालकों के लिए अवरोधक का कार्य कर रहे हैं। इस बारे में शहर के जनप्रतिनिधियों, पार्षदों व आमजन द्वारा एलएनटी के अधिकारियों को कई बार अवगत भी करवाया गया, पर किसी पर कोई जूं तक नहीं रेंगी और समस्या का कोई सामाधान नहीं हो रहा। इस कारण परेशान हो रहे शहरवासियों में गहरा रोष बना हुआ है। गौरतलब है कि वार्ड सं. 25 के एक युवक का पैर इनके कारण टूट गया। वह अपनी बाईक लेकर जा रहा था और सिवरेज चेम्बर के बेतरतीब रखे गए ढक्कन के कारण बाईक का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर कर चोटिल हो गया। उसके पैर की हड्डी इस हादसे में टूट गई।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy