Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

दिल्ली में युवक को बंधक बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्टर फैलाए कि युवक गुमसुदा है, लाडनूं के दिल्ली प्रवासी आरोपियों ने रचे आपराधिक षड्यंत्र, लाडनूं पुलिस को रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग

दिल्ली में युवक को बंधक बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्टर फैलाए कि युवक गुमसुदा है,

लाडनूं के दिल्ली प्रवासी आरोपियों ने रचे आपराधिक षड्यंत्र, लाडनूं पुलिस को रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग

लाडनूं। गलत तरीके से एक युवक के गुमसुदा होने की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके और उसमें आपतिजनक तथ्य अंकित करके एक परिवार को बदनाम करने की साजिश करने के विरूद्ध यहां से प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता राजेश कुमार खटेड़ ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। इसके साथ ही धक्के देने, धमकियां देने और बेटे को बंधक बनाकर रखने का आरोप भी लगाते हुए आरोपियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।
मारपीट व अपहरण की रिपोर्ट गांधी नगर थाने में भी दी
परिवादी राजेशकुमार खटेड पुत्र स्व. बच्छराज खटेड जाति ओसवाल उम्र 55 वर्ष निवासी पहली पट्टी लाडनंू ने अपने परिवाद में लिखा है कि गत 28 जुलाई को लाडनूं के निवासी व दिल्ली प्रवासी पन्नालाल बैद पुत्र सोहनलाल बैद, हेमन्त बैद, प्रशान्त बैद पुत्रगण पन्नालाल बैद तथा सुमति पुत्र सम्पतराज बैद व दिल्ली निवासी कमल गांधी पुत्र मोतीलाल गांधी के विरूद्ध उन्होंने अपने पुत्र रोशन जैन के साथ मारपीट करने व अपहरण करने की रिपोर्ट गांधीनगर थाना, दिल्ली में दी थी, जिसकी जांच गांधीनगर पुलिस कर रही है।
महाराज के आने पर सोशल मीडिया पर किया बदनाम
खटेड़ ने बताया कि तेरापंथ धर्मसंघ के आचार्य श्री महाश्रमण के अपने संत समुदाय के साथ इस क्षेत्र में आने पर ये सभी आरोपी व्यक्ति लाडनूं आए और इन सभी ने मिलकर उन्हें, उनके पुत्र व परिवार को बदनाम करने के लिए बेटे के गुमशुदा होने के इश्तिहार, पेम्पलेट्स जगह-जगह लगा दिए। साथ ही वाट्सऐप आदि पर पोस्ट लगाकर चारों तरफ फैलाया। इन आरोपियों ने बदनामी करने के लिए उनके रिश्तेदारों को भी राजेश खटेड़ के पुत्र रोशन द्वारा उनके पैसे लेकर फरार होने की अफवाह जानबूझ कर फैलाई।
शिकायत के लिए मिलने पर धमकियां व धक्के दिए
14 नवम्बर को जब खटेड़ पन्नालाल बैद पुत्र सोहनलाल बैद, उनकी पत्नी सरलादेवी बैद व सुमति पुत्र सम्पतराज बैद से पहली पट्टी में उनके निवास पर जाकर मिले और उन्हें परिवार की बेईज्जती करने को लेकर ओलमा दिया, तो उन सबने बेटे में हिसाब होना कहते हुए कहा कि जब तक हिसाब नहीं करेगा और उनके खिलाफ दी हुई रिपोर्ट वापस नहीं ले लेते, तब तक वे उसे बन्धक बनाये रखेंगे, छोडं़ेगे नहीं। साथ ही तुम सबको चारो तरफ बदनाम करेंगे। पन्नालाल, सरलादेवी व सुमति ने धमकी दी कि पूरे परिवार को जान-माल का नुकसान पहुंचाएंगे। उनकी पहुंच बहुत ऊपर तक है, कोई भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। धमकी के साथ ही उन्होंने धक्का देकर खटेड़ को नीचे गिरा दिया और चेतावनी दी कि बचा लेना अपने परिवार को।
खटेड़ ने अपने परिवाद में आरोपियों पन्नालाल, सरलादेवी व सुमति के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज की जाकर उनको उन्हें बेईज्जत नहीं करने, कोई पोस्ट वाट्सएप या अन्य सोशल मिडिया व अन्य किसी भी जगह नहंी लगाने तथा उन्हें व उनके परिवार को जान-माल का नुकसान नही पहुंचने तथा बेटे रोशन को छोड़ देने के लिए पाबंद करने केे लिए मांग की है।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy