Search
Close this search box.

Download App from

Follow us on

मंगलपुरा के व्यक्ति को उसके ही खेत में हमला कर लहूलुहान किया, सिर पर 10 टांके आए, पीड़ित की रिपोर्ट को नहीं दी पुलिस ने तवज्जो तो एसपी से लगाई गुहार

मंगलपुरा के व्यक्ति को उसके ही खेत में हमला कर लहूलुहान किया, सिर पर 10 टांके आए,

पीड़ित की रिपोर्ट को नहीं दी पुलिस ने तवज्जो तो एसपी से लगाई गुहार

लाडनूं (kalamkala.in)। निकटवर्ती मंगलपुरा गांव के एक व्यक्ति के खेत में पहले से छुप कर बैठे कुछ मुलजिमानों द्वारा उसके खेत में आते ही लाठियों व धारदार हथियारों से हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया और फिर खेत पर कब्जा करने के प्रयास में पट्टियां व फरलिये भी रोप दिए। इस सम्बंध में पीड़ित के यहां पुलिस थाने पहुंचने पर पुलिस ने मुलजिमों से मिलीभगत करके उल्टा पीड़ित को पीट कर भगा दिया। इस बारे में पीड़ित के पुत्र ने जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर मामला दर्ज कर मुलजिमानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पत्र में पुलिस पर भी मिलीभगत करने व उल्टा पीड़ित पक्ष को ही प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया गया है।

षड्यंत्र कर जानलेवा हमला कर किया घायल, खेत पर कब्जे की कोशिश

यह रिपोर्ट माखनलाल (24) पुत्र जगदीश माली निवासी मंगलपुरा ने एसपी को दी है, जिसमें बताया गया है कि आपराधिक व सुनियोजित योजनाबद्ध तरीके से षड्यंत्र रचकर जान से मारने के नियत से हमला करने के संबंध में उसकी रिपोर्ट दर्ज की जावे। उसने वाकया बताया है कि बुधवार को सुबह करीब 8 बजे उसके पिता जगदीश प्रसाद पुत्र जयचन्द सैनी निवासी मंगलपुरा अपने पारिवारिक बंटसुदा खेत, जो पोण्डोराई व पंवार फार्म निम्बीजोधा में स्थित है, को संभालने के लिए गये, वहां पहले से खेत में छुप कर मौजूद मुल्जिम बाबूलाल पुत्र जयचन्द, सरोज पत्नी बाबूलाल, अनामिका पुत्री बाबूलाल निवासीगण मंगलपुरा, रतन सिंह पुत्र सूरजमल राजपूत निवासी निम्बी जोधां ने एकराय होकर योजनाबद्ध ढंग से आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए उसके पिता के खेत में पहुंचते ही उन पर लाठियों व धारदार हथियार से जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे उसके पिता के सिर में गंभीर चोटें आई और सरकारी अस्पताल में उन्हें करीब 8-10 टांके डॉक्टर ने लगवाये हैं। उन्हें अन्य अन्दरूनी जानलेवा चोटें भी अभियुक्तगण द्वारा पहुंचाई गई है।

आरोप- थाने में पीड़ित के साथ मारपीट और दरख्वास्त लेने के बजाय बाहर निकाला

यह संगीन घटना कारित करने के बाद अभियुक्तगणों ने उनके पारिवारिक बंटसुदा खेत पर पटिटयां व फरलियां रोपकर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया और अभियुक्त बाबूलाल ने उसके पीड़ित पिता को अपनी पत्नी व पुत्री से लज्जाभंग करने व बलात्कार के प्रयास करने का झूठा मुकदमा करवाने की ऐलानिया धमकी भी दी। अभियुक्तगण उनके परिवार के सदस्यों को घर से बाहर निकलने पर जान से मारने के लिए उतारू है। इस घटना की रिपोर्ट देने में वह पुलिस थाना लाडनूं पहुंचा तो वहां अभियुक्त बाबूलाल पहले से थाने में मौजूद था और देखा कि थाने में पुलिसकर्मी उसके पीड़ित पिता के साथ मारपीट कर रहे थे। यह रिपोर्ट उसके द्वारा पुलिस थाना में दी जाने पर पुलिसकर्मी ने उसे भी धमकाया और थाने से बाहर जाने को कहा। एसपी से इस रिपोर्ट में अभियुक्तगणों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही करने के साथ ही पुलिस थाना में उसके पिता के साथ किए गए क्रूरता पूर्वक बर्ताव के गंभीर मामले की जांच करने की मांग भी की गई है।

kalamkala
Author: kalamkala

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

error: Content is protected !!

We use cookies to give you the best experience. Our Policy